महाराष्ट्र के पुणे से ऊना के लिए आई स्पेशल ट्रेन से मंडी पहुंचे 63 लोग क्वारंटाइन

himachal pradesh

देश भर में फैले कोरोना वायरस की बजह से लगे क्लफ्यू के दौरान महाराष्ट्र के पुणे से ऊना के लिए आई स्पेशल ट्रेन में मंडी जिला के लगभग 63 लोग आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना से एचआरटीसी की 04 विशेष बसों में इन यात्रियों को सरकाघाट पहुंचाया गया। अब उन्हें भावला के राधास्वामी सत्संग भवन में क्वारंटाइन कर दिया गया है। इसके साथ मौके पर पहुंचे एसडीएम जफर इक़बाल और डीएसपी चंद्रपाल सिंह की अगवाई में प्रशासनिक अधिकारियों ने इन लोगों का स्वागत सत्कार किया। साथ ही सभी को शारीरिक दुरी बाए रखने और नियमो का पालन करने के आदेश दिए।

सभी यात्रियों की मेडिकल जांच और थर्मल स्कैनिंग की गयी

साथ ही लंबी दूरी का सफर करने की थकान यात्रियों के चेहरे पर साफ झलक रही थी। साथ ही सकुशल घर पहुंचने की खुशी भी कम नहीं थी। इसी दौरान मेडिकल जांच और थर्मल स्कैनिंग में कोई भी यात्री खांसी, बुखार से ग्रसित नहीं पाया गया। साथ ही प्रशासन ने नाश्ता करवाने के बाद उन्हें उन्ही बसों में उनके संबंधित उपमंडलों के लिए रवाना किया। अब उन्हें वहीं, संस्थागत क्वारंटाइन किया जाएगा। साथ ही उनकी कड़ी निगरानी की जायेगी।

A special train from Pune to Una arrived in Maharashtra, 63 people reached the mandi from the red zone, all were quarantined

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *