प्रदेश में हो रहा क्वारंटाइन जंप, नहीं मान रही जनता, कांगड़ा में सबसे ज्यादा मामले

Himachal-Curfew Coronavirus-new-rules-after-4-may-2020

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। जिस बजह से रोजाना कई मामले सामने आ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस व स्वास्थ्य विभाग लोगों को महामारी से बचने के लिए सुरक्षा उपाय बता रहे हैं, लेकिन लोग इसके बावजूद बाज नहीं आ रहे। इसी के साथ जनता प्रदेश में क्वारंटाइन का उल्ल्घन कर रही है। इसका अंदाजा इससे बखूबी लगाया जा सकता है कि लोग अभी भी कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं और क्वारंटाइन जंप कर रहे हैं। प्रदेश की जनता घर में कैद नहीं रहना चाहती इस लिए आये दिन क्वारंटाइन में रखे लोग नियमो का उल्ल्घन करते नजर आ रहे है।

क्वारंटाइन का उल्ल्घन करने पर कुल्लू में 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

जनता का यह उल्ल्घन करना समाज के लिए घातक साबित हो सकता है। हिमाचल में अभी तक 239 लोग क्वारंटाइन जंप कर चुके हैं। जिसमे जिला कांगड़ा सबसे आगे है। इसी के साथ कांगड़ा में 80, मंडी में 25, शिमला में 21, चंबा में 47 और सोलन में 07 लोगों ने क्वारंटाइन जंप किया है। प्रदेश पुलिस क्वारंटाइन जंप करने

वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार अभी तक राज्य में पुलिस द्वारा 193 लोगोें के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। इसमें भी कांगड़ा में सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। तथा चंबा में 41, मंडी में 22, शिमला में 16, और कुल्लू में 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Quarantine jump happening in the state, people do not believe, Kangra has the highest number of cases

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *