हिमाचल में कोरोना के कारण दिए गए निर्देशों का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी करवाई, पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी

देश-प्रदेश भर में फैले कोरोना के कारण अभी तक बहुत से लोगो की मौत हो चुकी है। ऐसे में सरकार ने जनता की सुरक्षा के लिए बहुत से नियम बनाये है। तथा निर्देश जारी किये है। परन्तु प्रदेश में बहुत से लोग इस का उल्ल्घन कर रहे है। हिमाचल प्रदेश में होम व इंस्टीच्यूट क्वारंटाइन का पालन करना होगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसका उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त कारवाई अमल में लाएगी। इसी के साथ उल्लघंन करने वालों पर पुलिस एफआईर्आर दर्ज करेगी।

हिमाचल में अभी भी क्वारंटाइन उल्लंघन के मामले आ रहे सामने

यह जानकारी हिमाचल के पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी ने दी उन्होंने कहा कि राज्य में अभी भी क्वारंटाइन उल्लंघन के मामले प्रकाश में आ रहे हैं। जिस पर पुलिस नजर बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि होम व इंस्टीच्यूट क्वारंटाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई अमल में लाएगी। साथ ही यदि कोई व्यक्ति इसका उल्लंघन करता पाया गया तो उस पर कड़ी करवाई की जायेगी।

साइब्रर क्राइम में हो रही बढ़ोतरी, जनता रहे सावधान

हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने कहा कि प्रदेश में साइब्रर क्राइम में इजाफा हुआ है। इसी के साथ प्रदेश में ठग लोगों को तरह-तरह के तरीकों से ठगने का प्रयास कर रहे हैं और कई लोग इनके झांसे में भी आ चुके हैं। इसी के साथ उन्होंने जनता से आग्रह किया है कि ठगी से बचने के लिए पूर्ण ऐहतिहात बरतें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सोेमवार से सैलून सहित अन्य कई दुकानें खुलने जा रही हैं। इसके अलावा सरकार के निर्देशों के तहत हिमाचल में पहली जून से बसों को संचालन भी शुरू होने जा रहा है।

नियमो का उल्लंघन करने वालो पर होगी सख्त करवाई

इस दौरान भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण ध्यान रखना होगा। मास्क लगाना अनिवार्य होगा। इसका उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्ती से कारवाई अमल में लाएगी। तथा यदि कोई उल्लंघन करता पाया गया तो उस पर कड़ी करवाई की जायेगी।

In Himachal, action will be taken for violating the instructions given due to Corona, Director General of Police SR Maradi

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *