प्रदेश के जिला ऊना को कोरोना का एक और झटका, हरोली उपमंडल का युवक निकला कोरोना पोस्टिव

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना जिले के हरोली उपमंडल का रहने वाला 28 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिस बजह से हरोली उपमंडल में हंड़कं मच गया है। बताया जा रहा है की यह युवक मुंबई से मोहाली लौटा था। उसके बाद ऊना आने पर युवक को पालकवाह में क्वारंटीन किया गया था।

संक्रमित युवक को ऊना जिला के खड्ड स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया

इसी के साथ कोरोना संक्रमित युवक को ऊना जिला के खड्ड स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया जाएगा। सीएमओ डॉ रमन कुमार ने पुष्टि की है। ऊना में अब तक 18 कोरोना मामले सामने आ चुके हैं। इनमेें दो सक्रिय मामले हैं। प्रदेश में तेजी से फैलते इस वायरस को रोकने के ले सरकार को कड़े नियम बनाने होंगे।

अब तक 75 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके

हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 34 पहुंच गई है। हिमाचल में अब तक 75 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। इस कोरोना से अभी तक प्रदेश में दो की मौत हुई है। साथ ही 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। राज्य में अब तक 26,474 लोगों को निगरानी में रखा गया तथा 14,300 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। इस फैलते कोरोना को लेकर प्रसाशन और सरकार दोनों ने निगरानी कड़ी कर दी है।

Another blow of corona to district una of the state, youth of Haroli sub-division turned out to be corona postive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *