प्रदेश में पुलिस कर्मी के साथियों को मिली बड़ी राहत, कोरोना पॉजिटिव पुलिस कर्मी के साथियों की रिपोर्ट नेगेटिव

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना के कहर से सहमे कांगड़ा के पंचरुखी और आसपास के इलाके के लोगों के लिए राहत की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना पाजिटिव पंचरुखी थाने के हैड कांस्टेबल के संपर्क मेें आए उसके सभी सहयोगियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पुलिस कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने से पुरे क्षेत्र में हल चल मची हुई थी। मगर रिपोर्ट आने के बाद पंचरुखी ने शनिवार को सुकून की सांस ली।

इसी के साथ शविवार को सहमे लोगों ने बाजार की ओर रुख तक नहीं किया। हालांकि शहर में गाडि़य़ां की आवाजाही रही पर खरीददारी के लिए इक्का दुक्का ही लोग पहुंचे। सभी के मन में कोरोना वायरस के खौफ को लेकर चिंतत थी परन्तु अब उन्होंने राहत की सांस ली है।

लोगों को राशन, सब्जी, दूध और दवाईयां घरों पर ही मुहैया करवाई जा रही है

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचरुखी में कोरोना की दहशत इस कद्र है कि लोग खुद ही मास्क लगाकर और सामाजिक दूरी अपनाकर बाजार पहुंच रहे हैं। इसी के साथ कस्बे के सील्ड वार्ड के लोग बाहर नहीं निकले। सेक्टर मजिस्ट्रेट वार्ड को सेनेटाइज करवा रहे हैं और लोगों को राशन, सब्जी, दूध और दवाईयां घरों पर ही मुहैया करवाई जा रही है। जिस बजह से जनता को राहत मिली है।

इसी के साथ प्रदेश में फैले कोरोना वायरस को रोकने के लिए सरकार द्वारा विभिन्न महत्वपूर्ण कार्य किये जा रहे है। साथ ही जनता द्वारा भी इस कोरोना की लड़ाई में पूरा साथ दिया जा रहा है।

Police personnel in the state got a big relief, the report of Corona positive police personnel’s companions was negative

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *