प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले को लेकर बोले पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, गरीबी का सबसे बड़ा कारण है भ्रष्टाचार

हिमाचल प्रदेश के इतिहास में पहली बार एक असाधारण घटना घटी हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार का मामला सामने आने से एक अधिकारी की गिरफ्तारी और उसके तुरंत बाद केंद्रीय नेताओं का संज्ञान लेना। इसी के साथ फिर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का त्याग पत्र और एकदम त्याग पत्र को स्वीकार करना एक बहुत बड़ी असाधारण ऐतिहासिक घटना है।

इसी घटना के साथ यह कहते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और डा. राजीव बिंदल को बधाई दी है।

नेताओं पर से जनता का भरोसा समाप्त हो रहा (पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार)

इसी दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को यह पता लग गया है कि प्रदेश में इस गरीबी का सबसे बड़ा कारण भ्रष्टाचार है और भ्रष्टाचार ऊपर के नेताओं से शुरू होता हैं। इसी के साथ कठोर सच्चाई यह है कि नेताओं पर से जनता का भरोसा समाप्त हो रहा है। श्री नरेंद्र मोदी उस विश्वास को फिर से बनाने का ऐतिहासिक काम कर रहे हैं।

ऐसे समय पर हिमाचल प्रदेश में यह कार्रवाई प्रशंसनीय है। साथ ही उन्होंने कहा की इस घटना की बजह से प्रदेश में अशांति का माहौल है। इसी दौरान शांता कुमार ने बेहद नाराजगी जताई है।

Former Chief Minister Shanta Kumar said corruption in the state’s health department scam, corruption is the biggest reason for poverty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *