गोवा में फंसे हिमाचलीयो को मिली बड़ी राहत, गोवा से अपनों को लेकर ऊना पहुंची ट्रेन

himachal pradesh unaa

हिमाचल प्रदेश के बहुत से निवासी अन्य राज्यों में कोरोना के चलते लगे देश भर क्लफ्यू में फसे हुए थे। जिन को शुक्रवार सुबह को विशेष ट्रेन ऊना रेलवे पर गोवा में फंसे हिमाचली लोगों को लेकर पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेन करीब पौने सात बजे ऊना पहुंची। जो अपने निर्धारित समय से करीब पौने चार घंटे लेट है। इस विशेष ट्रेन में करीब 1,473 हिमाचली लोगों के आने की सूचना है।

ऊना जिला के 10 यात्री भी शामिल

काफी समय से फंसे यह हिमाचल के युवक हिमाचल आने से बहुत खुश है। इसी के साथ उन्होंने सरकार के इस मदद के लिए सुक्रिया किया है। इस ट्रैन में ऊना जिला के 10 यात्री भी शामिल हैं। जो अपने प्रदेश पहुंच कर बेहद खुश थे। तट्रैन के आते ही चारो और तालियों की आवाज़ गुंजी।

डीसी संदीप कुमार और एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन की अगुवाई में ट्रेन का तालियों से स्वागत

सभी ने प्रशासन और सरकार का आभार जताया। यहा प्रशासन और सरकार की ओर से समुचित प्रबंध किए गए थे। वहीं डीसी संदीप कुमार और एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन की अगुवाई में ट्रेन का तालियों से स्वागत किया गया। इसी के साथ वहीं डीसी संदीप कुमार और एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन की अगुवाई में तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच सभी हिमाचलियों का घर वापसी पर शानदार स्वागत किया गया।

तथा हिमाचल प्रदेश की धरती पर पैर रखते ही बहुत प्रश्न हुए तथा कई व्यक्तियों ने तो अपनी माँ समान धरती माँ को चूमा और प्रसाशन का और जयराम सरकार का आभार जताया।

Himachalios stranded in Goa got big relief, train from Goa reached Una

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *