सुंदरनगर उपमंडल के भौर गांव में घर के आंगन में बैठी वृद्ध महिला को बैल ने मारी टक्कर, हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल के भौर गांव में घर के आंगन में बैठी वृद्ध महिला की बैल के हमले से मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है की रामप्यारी (70) सुबह करीब सात बजे अपने घर के आंगन में बैठी हुई थी। इसी दौरान वहां पर एक बैल आ गया और उसने महिला को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला बुरी तरह से घायल हो गई। चीख पुकार सुन परिजन बाहर निकले और उन्होंने बैल को खदेड़ा। लेकिन तब तक बैल ने महिला को बुरी तरह से घायल कर दिया था।

पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा

करीब 11 बजे महिला की तबीयत अधिक खराब हो गई और देखते ही देखते महिला ने दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर पंचायत प्रधान बिमला देवी मौके पर पहुंची और उन्होंने हल्का पटवारी को सूचना दी। इसके बाद थाना सुंदरनगर में भी घटना की सूचना दी। इसी के साथ पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर शव को

पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पंचायत प्रधान बिमला देवी ने प्रशासन से प्रभावित परिवार को उचित राहत राशि प्रदान करने की मांग की है। साथ ही उस बैल पर भी निगरानी करने को कहा है ताकि वो किसी और को हानि ना पहुचाये।

Old woman sitting in the courtyard of a house in Bhaur village of Sundernagar subdivision killed by a bull, died

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *