प्रदेश को एक और कोरोना का झटका, दिल्ली से ऊना आई महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, भोटा भेजी

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश भर में कोरोना का डर फैला हुआ है। पिछले कुछ समय में हिमाचल में कोरोना के मामले काम हुए थे। मगर कुछ दिनों से प्रदेश में हर दिन कोरोना का नया मामला सामने आ रहा है। प्रदेश के जिला ऊना में कोरोना की वापसी से एक बार फिर हड़कंप मच गया है।

प्राप्त अम्ब से संबंध रखने वाली महिला के कोरोना पाजिटिव पाए जाने से मची हड़कंप

जानकारी के अनुसार ऊना के अम्ब से संबंध रखने वाली महिला के कोरोना पाजिटिव पाए जाने से हर शख्स दहशत में है। पुरे क्षेत्र में हंड़कंप मच गयी है। वायरस का एक और मामला सामने आने के बाद जिला में एक बार फिर खतरे की घंटी बज गई है। प्रदेश में आंकड़ा एक बार फिर बढ़ने लगा है।

महिला के पोस्टिव पाए जाने से पुरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह महिला दिल्ली से आई है। इसी के साथ मैहतपुर में दिल्ली से आई अंब की मैहतरपुर बार्डर पर ही क्वारटाईन की गई महिला के पॉजिटिव आने के बाद अब इलाज के लिए शुक्रवार रात को ही महिला को भोटा अस्पताल भेज दिया गया है। इस महिला के पोस्टिव पाए जाने से पुरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है। जिला ऊना में 20 दिनों के बाद कोरोना का मामला सामने आया है।

20 दिनों के बाद कोरोना का मामला आया सामने

जबकि कई दिनों तक सैम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव ही आ रही थी। लेकिन इस महिला के पॉजिटिव आने के बाद जिला में और एहतियात की जरूरत महसूस की जाने लगी है। इसी के साथ महिला के सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने भी लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। साथ ही घर में सुरक्षित रहने के निर्देश दिए है।

Another corona shock to the state, a woman who came to Una from Delhi came out crying, Bhota sent

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *