प्रदेश में कोरोना की आड़ में घर पर महंगे दामों पर बेच रहे शराब, पुलिस ने कसा सिकंजा

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना महामारी के बीच भी नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला कांगड़ा की सीमा से सटे मंड क्षेत्र के गांवों में कारोबारी दिन रात एक कर शराब तैयार करने में लगे हुए हैं।

साथ ही ग्राहकों को अपने घर में ही बुलाकर महंगे रेटों पर शराब बेची जा रही हैं और अपने घरों में भीड़ एकत्रित करके धारा 144 का उलंघन कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार इन नाजायज शराब तैयार करने वाले तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज पुलिस ने घरों में दबिश देकर लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब को नष्ट कर दिया।

जमीन को खोदकर 500-500 लीटर की प्लास्टिक की टंकियों में रखी थी कच्ची शराब

शराब के एक कारोबारी ने अपने घर के पीछे बनाई गई एक टीननुमा शेड के अंदर जमीन को खोदकर 500-500 लीटर की प्लास्टिक की टंकियों में कच्ची शराब भरकर रखी थी और जिसे घास ने ढका हुआ था। ताकि किसी को पता न चल सके। पुलिस ने उन टंकियों को भी ढूंढ निकाला और ठाकुरद्वारा पुलिस ने मौके पर एक टुल्लू पंप का प्रबंध करके शराब को पानी की तरह बहा दिया।

इसके साथ थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि यह सारी कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। तथा उन्होंने यह भी कहा की प्रदेश में अवैध रूप से शराब के कारोबारियों पर कड़ी नजर रखी जायेगी।

Police selling liquor at expensive prices at home in the guise of Corona in the state

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *