पानी समझकर पी लिया बैटरी वाटर, आईजीएमसी शिमला किया रेफर

हिमाचल प्रदेश शिमला के रोहड़ू स्थित कुड्डू बैरियर पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल ने पानी समझ कर बैटरी वाटर को पी लिया। जिस बजह से उसकी हालत गंभीर हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बैरियर पर अन्य साथी कांस्टेबल ने उसे इलाज के लिए सरस्वती नगर अस्पताल लाया।

पुलिस लाईन कैथू शिमला में तैनात था कर्मी

जहां से कांस्टेबल को सिविल अस्पताल रोहडू ले जाया गया। उसके बाद उसे रोहड़ू में प्राथमिक उपचार के बाद उसे (IGMC) शिमला रेफर किया गया है। इसी घटना सोमवार की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांस्टेबल बाल कृष्ण पुलिस लाईन कैथू शिमला में तैनात था। जिस दौरान यह हादसा हुआ।

सोमवार को ड्यूटी के दौरान हुआ यह हादसा

इसी दौरान प्रदेश में कोरोना लॉकडाउन के चलते कुड्डू स्थित इंटर स्टेट बैरियर पर उसकी अस्थायी तैनाती की गई थी। यह सोमवार को ड्यूटी के दौरान उसने गलती से गाड़ियों की बैटरी में डाले जाने वाले पानी की बोतल को पी लिया। इस बोतल का टैग नाम मिट चूका था। जिस बजह से उसे यह धोका लग गया और उसने गलती से बैटरी वाटर को पी लिया।

कांस्टेबल अब आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन

इसके बाद कांस्टेबल की तबीयत बिगड़ी और वह उल्टी करने लगा। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ती देख साथी कांस्टेबल उसे अस्पताल ले गए। कांस्टेबल अब आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन है। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने मामले कि पुष्टि की है। तथा कर्मी का उपचार चल रा है।

Drinking battery water after understanding water, IGMC Shimla referred

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *