प्रदेश के जिला मंडी में एक बड़ी सड़क दुर्घटना, पिकअप जीप के गहरी खाई में लुढ़कने से तीन लोगो की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के कमांद के पास शुक्रवार देर रात को एक पिकअप जीप गहरी खाई में लुढ़क गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में पिकअप सवार 03 युवाओं की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इस में हादसे के सही कारणों का पुलिस पता लगाने में जुट गई है। यह हादसा इतना भयंकर था की इस में तीन व्यक्तियों को अपनी जान से हाथ दोना पड़ा। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नवाय में कमांद के पास करहा गांव में बीती रात करीब दो सौ फीट गहरी खाई में पिकअप जीप जा गिरी। इसी के साथ हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं और घायलों को खाई से निकाला।

एक व्यक्ति की तो मौके पर ही हो गयी मौत

इस हादसे में एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक जोनल अस्पताल मंडी में मृत घोषित किया गया। इसी के साथ तीसरे घायल युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया मगर गंभीर रूप से घायल की बजह से व्यक्ति की बीच रास्ते में ही मौत हो गयी। इस हादसे में मृतकों की पहचान भूपिंद्र शर्मा 24 पुत्र कांशी राम निवासी बाल्ट बल्ह जिला मंडी तथा लवदीप 18 पुत्र

नंद लाल निवासी समलोण बल्ह जिला मंडी व तीसरा निधि सिंह 32 पुत्र कर्म सिंह निवासी मेहवा जिला कांगड़ा के रूप में की गयी है। मृतकों के घर में मातम का माहौल बना हुआ है।

आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज

प्राप्त जानकारी के अनुसार निधि कमांद स्थित पेट्रोल पंप में बतौर सेल्समैन काम करता था। इसी के साथ डीएसपी पधर मदनकांत ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पधर पुलिस थाना में इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज

किया गया है। इसी के साथ उन्होंने कहा की मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *