काँगड़ा में मां के साथ 08 साल के बेटे सहित 06 अन्य नए कोरोना पॉजिटिव मामले आये सामने

हिमाचल प्रदेश के जिला जिला कांगड़ा में सोमवार को मां-बेटे सहित छह अन्य कोरोना के मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें से दो लोग संस्थागत क्वारंटीन और 04 होम क्वारंटीन में थे।

बताया जा रहा है की इन सभी लोगों को कोविड केयर सेंटर डाढ, बैजनाथ और कोविड अस्पताल धर्मशाला शिफ्ट किया गया है। इन 06 कोरोना संक्रमित

लोगों में से 04 दिल्ली और एक हरियाणा से जिला कांगड़ा आया है। इसी के साथ सोमवार को 08 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है।

प्रदेश में हर दिन कोई न कोई कोरोना का मामला सामने आ रहा है, तो कई संक्रमित कोरोना से जंग भी जीत रहे है।

जयसिंहपुर के मंझेरा गांव का 34 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर के मंझेरा गांव का 34 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया है। इसी के साथ इस संक्रमित को परौर में संस्थागत क्वारंटीन किया गया था।

शाहपुर के कैरी गांव का 37 वर्षीय पुरुष जोकि 20 जून को हरियाणा के मनेशर क्षेत्र से आया था और परौर में संस्थागत क्वारंटीन था।

इन दोनों की कोरोना सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड केयर सेंटर डाढ शिफ्ट किया गया है।

बैजनाथ के नागन से 36 वर्षीय मां और उसका 08 साल का बेटा कोरोना संक्रमित

बताया जा रहा है की बैजनाथ के नागन से 36 वर्षीय मां और उसका 08 साल का बेटा कोरोना संक्रमित पाया गया है। इन दोनों की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से बताई जा रही है।

यह दिल्ली से कांगड़ा आए थे और होम क्वारंटीन में थे। इन दोनों को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर बैजनाथ में शिफ्ट किया गया है।

साथ ही इनके सम्पर्क में आये लोगो की भी कोरोना जांच की जा रही है।

दोनों महिलाओं को कोविड अस्पताल धर्मशाला शिफ्ट किया गया

इसके अलावा जयसिंहपुर के कोटलू पप्लाह गांव की 50 वर्षीय महिला जोकि 20 जून को दिल्ली से आई थी। वहीं जयसिंहपुर के छातड़ू गांव की 69 साल की महिला 21 जून को दिल्ली से लौटी थी,

जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इन दोनों महिलाओं को कोविड अस्पताल धर्मशाला शिफ्ट किया गया है। इसी के साथ डीसी कांगड़ा ने इन कोरोना संक्रमित मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *