12वीं कक्षा के छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, आज दोपहर दो बजे 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित करने का लिया फैसला (HP BORD)

हिमाचल प्रदेश में दसवीं के परीक्षा परिणाम के बाद अब हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड गुरुवार दोपहर दो बजे 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित करने का फैसला लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षा बोर्ड ने पेपरों के मूल्यांकन का कार्य पूरा कर लिया है। जानकारी

के अनुसार बोर्ड ने आठ जून को भूगोल विषय की परीक्षा ली थी। इसी के साथ देश भर में लॉकडाउन लगने की वजह से भूगोल का पेपर मार्च माह में शिक्षा बोर्ड नहीं ले पाया था। इसी लिए भूगोल का पेपर लेट हुआ था। जिस कारण परीक्षा का परिणाम लेट घोषित किया जा रहा है।

इसकी पुष्टि स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने की

बताया जा रहा है की भूगोल का पेपर लेने के बाद शिक्षा बोर्ड रिकार्ड समय में अब 12वीं का परीक्षा परिणाम भी निकालने जा रहा है। इसकी पुष्टि स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने की है। जानकारी के अनुसार इससे पहले शिक्षा बोर्ड ने कोरोना महामारी के प्रसार

के बीच कई दिक्कतों के बावजूद दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम भी सही समय पर निकाल दिया था। इसी दौरान अब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने आज 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम भी घोषित करने का फैसला लिया है।

The wait for the students of class 12 is over, today the decision to declare the result of class 12 results at two o’clock (HP BORD)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *