बैजनाथ कोविड केयर सेंटर जो भी आया सभी ठीक होकर लोटा घर, शिवनगरी बैजनाथ में शिव की कृपा

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के शिवनगरी बैजनाथ में बना कोविड केयर सेंटर में जो भी संक्रमित उपचार के लिए आया वो सभी ठीक हो कर घर गए है। शिवनगरी कोरोना संक्रमितों के लिए वरदान साबित हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसे बाबा बैजनाथ की ही कृपा मानी जाए कि यहां जितने भी आज तक कोरोना प्रभावित पहुंचे वे सभी ठीक होकर ही अपने घर लौटे हैं।

03 दिनों में इस केयर सेंटर से 16 कोरोना प्रभावित ठीक होकर अपने घर लौट चुके

यह एक प्रकार की लोगो पर भगवान् के प्रति श्रद्धा ही है। अगर तीन दिन की ही बात की जाए तो इस केयर सेंटर से 16 कोरोना प्रभावित ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। इसी के साथ 14 जून को 06, 15 जून को 07 व मंगलवार 16 जून को 03 कोरोना प्रभावित स्वास्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। जो कोरोना की इस जंग को जीत चुके है।

80 कोरोना प्रभावित मरीज दाखिल किए थे जिसमे अभी तक 61 लोग स्वास्थ्य होकर घर चले गए

जानकारी के अनुसार अब तक बैजनाथ के पंचायती राज केयर सेंटर में 80 कोरोना प्रभावित मरीज दाखिल किए गए। जिनमें 61 लोग स्वास्थ्य होकर चले गए। बताया जा रहा है की अब इस सेंटर में 19 लोग ही रह गए हैं। यहां से किसी भी मरीज को आज तक ज़ोनल अस्पताल नहीं भेजना पड़ा। न ही किसी मरीज की कंडीशन खराब हुई। इस सेंटर में सबसे पहला कोरोना प्रभावित 06 मई को जमानाबाद से पहुंचा था।

सेंटर चारों और घनी आबादी के बीचोंबीच स्थित

जानकारी के अनुसार जब यह पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान में कोविड केयर सेंटर बनाया था। तो साथ रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया था। क्योंकि यह सेंटर चारों और घनी आबादी के बीचोंबीच स्थित है। उसके बाद धीरे-धीरे यह सेंटर प्रभावितों से भरने लगा। तथा आये दिन कोई ना कोई व्यक्ति यहां पहुंचने लगा। जिस बजह से यहां के लोगो ने भी रोष जताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *