बैंक की किस्तें नहीं चुका पाने से खज्जियार के बाड़ी गांव में एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा की पर्यटन नगरी खज्जियार के बाड़ी गांव में एक व्यक्ति ने बैंक की किस्तें नहीं चुकाने पर ने आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकरी के अनुसार मृतक ने बेटे को बाइक खरीदी थी। इसी के साथ मगर वह बैंक की किस्तें नहीं दे पा रहा था। बताया जा रहा है

कि इससे वह मानसिक तनाव में था। प्रदेश पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या का एक और मामला आ गया है।

मानसिक तनाव के कारण फंदा लगा कर की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार सदर थाना प्रभारी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि बाड़ी के रहने वाले सुभाष ने अपने बेटे को बाइन खरीदने के लिए बैंक से लोन लिया था। इसी के चलते बीते कुछ माह पूर्व हादसे में उसका बेटा घायल हो गया। साथ ही सोमवार दोपहर व्यक्ति ने बेटे की पिटाई भी की थी। बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां मौके पर पहुंची और बाप से उसे छुड़ाया। इसके बाद बेटे को उसकी मां ने पड़ोसी के घर रखा।

इसके साथ ही महिला ने मारपीट की सूचना पंचायत प्रधान को दी। की उसके पति ने बेटे को बहुत मारा है। ऐसे में पंचायत प्रधान व्यक्ति को समझाने उसके घर पहुंचा तो वह यह देखकर सन्न रह गया कि सुभाष कमरे में फंदे से लटका था।

शव कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत रठियार प्रधान ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया। इसी के साथ मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया है। आत्महत्या का अहम कारण मानसिक तनाव बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *