बड़ी खबर-मंडी के एक महिला ने अपने दो बेटियों के साथ खाया जहर, महिला की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के धर्मपुर उपमंडल के संधोल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार संधोल के बल्याली गांव में रविवार दोपहर को एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर खा लिया। इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों को संधोल सिविल अस्पताल में उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

बेटियां अभी उपचाराधीन

लेकिन बीच रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया तथा उस की मौत हो गयी। जबकि दोनों बेटियां अभी उपचाराधीन हैं। इस महिला ने खुद और अपने बच्चो को जहर क्यों खिलाया अभी तक इन के जहर खाने के कारणों का पता नहीं लग पाया हैं। इसी के साथ संधोल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। तथा जल्द ही इस घटना की असली कारणों लका पता लगा लिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को ही परिवार के अन्य सदस्य पालमपुर स्थित अपने दूसरे मकान में चले गए थे इसी के साथ घर पर पति, पत्नी व दो बेटियां और जेठ की एक बेटी ही थी। बताया जा रहा है की रविवार दोपहर को जेठ की बेटी कमरे में पढ़ाई कर रही थी और मृतक महिला की दोनों बेटियां खेल रही थीं। जबकि उसका पति घर पर मौजूद नहीं था।

संधोल से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया

इसी के साथ अचानक ही जब महिला व उसकी दोनों बेटियों को उल्टियां होने लगीं तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पति को दी। जिसके साथ ही सुचना मिलते ही तीनों को संधोल लाया गया और यहां से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि की

बताया जा रहा है की अभी तक पुलिस जांच में यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि महिला व उसकी तीन व छह साल की बेटियों ने जहर खुद खाया या गलती से निगला गया। अभी तक मायका पक्ष की ओर से भी मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है। इसी के साथ डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में हर पहलु को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि सोमवार को शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। तथा उसके के बाद महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *