बिलासपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों निकले कोरोना संक्रमित, कांगड़ा में 17 मरीज कोरोना मुक्त

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में रविवार को एक ही परिवार के पांच लोगों समेत हिमाचल प्रदेश में 19 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी की अनुसार कांगड़ा मे 4, शिमला-सोलन-चंबा में 1-1 पॉजिटिव आया है। इसी के साथ प्रदेश के जिला कांगड़ा में 17 मरीज कोरोना मुक्त भी हो गए हैं। जिन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है।

दो पुरुष, एक महिला और 10 व 2 वर्ष की उम्र के दो बच्चे शामिल

हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बिलासपुर में दिल्ली से लौटे पांचों संक्रमित घुमारवीं में संस्थागत क्वारंटीन हैं। इसी के साथ इनमें से एक सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आई थी। साथ ही रविवार को उसके परिवार के सब सैंपल रिपीट किए गए तो सभी सदस्य पॉजिटिव पाए गए। इसी के साथ दो पुरुष, एक महिला और 10 व 2 वर्ष की उम्र के दो बच्चे शामिल हैं। जानकारी के अनुसार इनको कोविड केयर सेंटर चांदपुर शिफ्ट किया जा रहा है।

पूर्व सैनिक की दो बेटियां, पत्नी और 90 साल की बुजुर्ग मां कोरोना संक्रमित

इसी एक साथ ऊना में बंगाणा के बौट में पहले से संक्रमित पूर्व सैनिक की दो बेटियां, पत्नी और 90 साल की बुजुर्ग मां, एक बसदेहड़ा, मरवाड़ी में 17 साल का युवक और एक ऊना के भैरा में एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गयी है।

भटियात का युवक कोरोना संक्रमित

हिमाचल के जिला कांगड़ा के बनूरी में गुरुग्राम से लौटी युवती, बढलठोर का दिल्ली से लौटा बुजुर्ग दंपती और दिल्ली से लौटी पासू की युवती भी पॉजिटिव निकली है। इसी के साथ हिमाचल के जिला सोलन के बीबीएन में भी एक संक्रमित पाया गया है। इसी के साथ एक चंबा जिले के भटियात का युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा कांगड़ा जिले के नूरपुर में पिता और उसका 9 साल का बेटा, एक युवक शगूर में, एक बैजनाथ, एक मंधोल, एक बैजनाथ के टैलसन में कोरोना मुक्त हुआ है इन्होने भी कोरोना से जंग को जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *