हिमाचल के जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में कोरोना का पहला मामला आया सामने, बीआरओ का मजदूर कोरोना संक्रमित

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। एक तरफ कोरोना के मामले कम हो रहे है। तो दूसरी तरफ हर दिन कोई ना कोई प्रदेश में कोरोना का मामला सामने आ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में कोरोना का पहला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की बीआरओ का मजदूर कोरोना संक्रमित पाया गया है।

डीसी केके सरोच ने इस मामले की पुष्टि

इसी के साथ डीसी केके सरोच ने इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मजदूर की डिटेल खंगाली जा रही है। इसके प्राथमिक संपर्कों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

जो भी व्यक्ति इस के सम्पर्क में आया है। उन सभी की जांच की जा रही है। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के अब सभी जिलों में कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं।

बीएसएफ-सेना के 04 जवान कोरोना संक्रमित

जानकारी के अनुसार रविवार को हिमाचल प्रदेश में बीएसएफ-सेना के 04 जवान, एक पुलिस कर्मचारी, यूक्रेन से लौटी एमबीबीएस की छात्रा, साथ ही एक बैंक कर्मचारी और 03 बच्चों समेत 24 नए कोरोना संक्रमित के मामले सामने आये है।

कांगड़ा में 11, ऊना-सोलन में 3-3, हमीरपुर-चंबा-शिमला-बिलासपुर-सिरमौर-मंडी-किन्नौर में एक-एक मामला आया था। जिस बजह से प्रदेश में इन मामलो के सामने आने से हंड़कंप मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *