नहीं थम रहा कोरोना का केहर चम्बा में दो ने कोरोना मामले आये सामने

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में कोरोना मामलों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को चंबा जिले में 02 नएकोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये हैं। बताया जा रहा है की व्यक्ति समोट क्षेत्र का लुधियाना से लौटा 57 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह संक्रमित व्यक्ति होम क्वारंटीन था। इसी के साथ दिल्ली से लौटी बलोह क्षेत्र की 23 साल की महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

दोनों संक्रमितों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं

यह महिला होटल में क्वारंटीन थी। हैरानी की बात तो यह है की इन दोनों संक्रमितों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। इसी दौरान रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को कोविड केयर सेंटर बालू शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही जिला चम्बा में कोरोना संक्रमितों के कुल मामलों की संख्या 46 हो गई है।

21 जून को 45 कोरोना मरीज दर्ज किए गए थे हिमाचल में

जानकारी के अनुसार चम्बा में सक्रिय मामले 10 हैं और अभी तक 35 मरीज कोरोना से जंंग जीत चुके है। तथा ठीक हो कर घर चले गए हैं। हिमाचल प्रदेश में लगातार दूसरे दिन 22 जून को कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड को तोड़कर 53 मामले सामने पिछले कल सामने आए हैं। इससे पहले 21 जून को 45 मरीज दर्ज किए गए थे। सबसे ज्यादा हमीरपुर में 19 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। साथ ही जिला कांगड़ा में 15 नए कोरोना मरीज मिले हैं।

अब तक कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 756 हो गया

साथ ही बिलासपुर में 05, ऊना में 04, रामपुर में 03, सोलन में 04, सिरमौर में 02 और मंडी में 01 नया कोरोना का मामला आया सामने आया है। राज्य में अब तक कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 756 हो गया है। इसी के साथ हिमाचल में अभी तक 417 मरीज स्वस्थ हो गए

हैं। प्रदेश में सक्रिय मामले 308 हैं। साथ ही 11 संक्रमित राज्य के बाहर चले गए हैं। हिमाचल में अभी तक 06 की कोरोना के कारण मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *