नोएडा से आया बीमार युवक भी कोरोना संक्रमित, भाजपा नेता के सम्पर्क में आये 40 लोगों के सैंपल नेगेटिव

हिमाचल प्रदेश में स्तिथ औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अब यहां स्थित क्वारंटाइन सेंटर बुरांवाला में 36 बर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसी के साथ यह शख्स नोएडा से 08 जून को बरोटीवाला पहुंचा था। जानकारी के अनुसार उसे बुरांवाला स्थित क्वारेटीन सेंटर में रखा गया था। इसी दौरान 12 जून को उसका कोरोना सैंपल लिया गया, जिसकी जांच रिपोर्ट रविवार सुबह आई है जिसमें उसके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

इस युवक को कोविड अस्पताल काठा शिफ्ट कर दिया है। जबकि इस क्ववारंटाइन सेंटर को एहतियात के तौर पर सेनेटाइज करवा दिया है। यह व्यक्ति इस सेंटर में कोरोना संक्रमित अन्य चार के साथ रह रहा था। जिनके दोबारा फिर से कोविड टेस्ट किये जाएंगे।

कोरोना संक्रमित पाए भाजपा नेता के सम्पर्क में आये 40 लोगों के सैंपल नेगेटिव

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार सोलन जिले के बद्दी के भाजपा नेता के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बीते शुक्रवार को उनके संपर्क में आए 40 लोगों के सैंपल लिए गए थे। जिनमें पुलिस अधिकारियों सहित जिला भाजपा उपाध्यक्ष एवं वन विकास निगम के निदेशक बलविंद्र सिंह ठाकुर और एसडीएम कार्यालय के 04 कर्मी भी शामिल थे।

इन सभी की कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिससे इन्होने राहत की सांस ली है। हालांकि इनमें से एक का सैंपल खराब होने की वजह से दुबारा लिया गया है जिसकी सोमवार को जांच होगी। मगर माना जा रहा है की इसकी रिपोर्ट भी नेगटिव ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *