करसोग में गायब हुए सचिन की तालश के लिए गोताखोरों का दल तत्तापानी सुन्नी पहुंचा

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में तीन दिन से लापता करसोग के युवक का शव सतलुज नदी के भंवर में तलाश करने के लिए गोताखोरों का दल तत्तापानी सुन्नी पहुंच चुका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मौके पर नायब तहसीलदार सार्थक शर्मा भी राहत कार्यों की देखरेख करने कुछ देर के लिए पहुंचे व दिशा-निर्देश दिए।

आधा दर्जन गोताखोरों का दल सचिन का शव तलाशने के लिए जुटा हुआ है

इसी के साथ सुन्नी आईटीआई के साथ लगते सतलुज नदी के विशाल जलस्तर में सोमवार सुबह से ही लगभग आधा दर्जन गोताखोरों का दल सचिन का शव तलाशने के लिए जुटा हुआ है। मगर बताया जा रहा है की अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

गुमसुधा हुए सचिन का जूता सतलुज नदी में कुंडली डालकर तलाश के दौरान मिला

जानकारी के अनुसार वहीं सतलुज नदी का बहाव बहुत तेज बताया जा रहा है और विपरीत परिस्थितियों में गोताखोर निरंतर सतलुज के भीतर पानी की सतह तक पहुंचने का प्रयास करते हुए सचिन की तलाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है गुमसुधा हुए सचिन का जूता स्थानीय लोगों द्वारा किए गए प्रयास से पिछले कल सतलुज नदी में कुंडली डालकर तलाश के दौरान मिला है। जिसकी पहचान सचिन के भाई ने की है। इसी के साथ एक व्यक्ति ने छलांग लगाते हुए भी दरिया में किसी को देखा है।

ऑपरेशन गोताखोरों को साथ लेकर पुलिस की मौजूदगी में निरंतर चला हुआ

इसके चलते करसोग के साकरा के 27 वर्षीय सचिन के शव को तलाश करने का ऑपरेशन गोताखोरों को साथ लेकर पुलिस की मौजूदगी में निरंतर चला हुआ है। मगर अभी तक किसी को भी कोई सफलता नहीं मिल पाई है। गोताखोर निरंतर सतलुज में सचिन को तलाश रहे है। मगर अभी तक सचिन का कोई पता नहीं लग पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *