कोरोना पर बातचीत के दौरान हुई बहस बनी एक हिंसक खुनी झटप, तीन व्यक्तियों के हालत गंभीर

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के माजरा पुलिस थाने के अंतर्गत गुलाबगढ़ गांव में 02 समूहों में खूनी संघर्ष हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिसमें कुल 11 लोग घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है की घायलों में एक गुट के 09 युवक तथा दूसरे गुट के 02 लोग शामिल हैं। घायलों में 03 युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने हायर सेंटर रैफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुलाबगढ़ गांव में रविवार देर शाम कुछ युवकों के साथ गांव के करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने मारपीट की जिसमें 09 युवकों को चोटें आई हैं।

घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया

बताया जा रहा है की वहीं पलटवार में दूसरे गुट के भी दो लोग घायल हुए हैं। इन सभी को प्राथमिक उपचार के लिए पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया है।

जहां पर इनका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद 03 युवकों को रैफर किया गया। इसी दौरान रैफर युवकों में संजय और दिनेश निवासी गुलाबगढ़ शामिल हैं। पुलिस को अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि संघर्ष का कारण क्या रहा।

लेकिन जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक कोरोना पर बातचीत के दौरान बहस हुई, जिसके बाद मामला खूनी संघर्ष तक पहुंच गया।

थाना प्रभारी माजरा सेवा सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। तथा जल्द ही मामले की पूरी जांच कर इस मामले की पूरी जांच कर ली जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *