मनाली के प्रवेश द्वार पर पुलिस ने नाके के दौरान 16.524 किलो ग्राम भुक्की संग ऊना के रहने वाले दो व्यक्तियों को लिया हिरासत में

हिमाचल प्रदेश में फैली कोरोना महामारी के बीच भी नशा तस्कर सक्रिय हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार अब पर्यटक नगरी मनाली के प्रवेश द्वार पर पुलिस ने नाके के दौरान 16.524 किलो ग्राम भुक्की संग ऊना के रहने वाले दो व्यक्तियों को धरा है।

बताया जा रहा है की पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मनाली पुलिस के जवानों ने ग्रीन टैक्स बैरियर पर नाका लगाया हुआ था।

नियमित जांच के लिए ट्रक को रोका था

इसी दौरान मनाली की तरफ से एक ट्रक (एचपी 68-1647) कुल्लू की ओर आया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस जवानों ने नियमित जांच के लिए ट्रक को रोका और ट्रक में सवार अच्छर खान व वीरुदेन निवासी ऊना से पूछताछ शुरू की तो वे घबरा गए। उनकी जांच के दौरान उनक पास से भुक्की बरामद की गयी।

ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें से 16.524 किलो ग्राम भुक्की एक बोरी में रखी पाई गई

हिमाचल प्रदेश पुलिस को उन पर शक हुआ और ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें से 16.524 किलो ग्राम भुक्की एक बोरी में रखी पाई गई। इसी के साथ पुलिस ने तुरंत दोनो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि पुलिस शातिरों से पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह भुक्की की खेप वे कहां से लाए और कहां ले जा रहे थे।

जिला के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है

अक तरफ हिमाचल में कोरोना के खतरे की बजह से प्रदेश सरकार और प्रसाशन परेशान है और दूसरी नशे के तरस्कर नशे का कारोबार कर रहे है। जिला के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है।

साथ ही घाटी में आने वाले लोगों पर भी पुलिस जवान लगातार नजर रखे हुए हैं। तथा बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की जाँच की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *