गगरेट में व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या उसी गांव की एक युवती ने अपने हाथ की नसे काटी, हिमाचल में एक ही दिन में तीन लोगो ने की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ही दिन में तीन लोगों ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है की एक अन्य युवती ने नसें काट ली हैं। इसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जिस गांव में युवती ने अपनी नसें काटी हैं, उसी गांव का एक युवक भी फंदे से झूल गया है।

बताया जा रहा है की पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है। ऊना, सोलन और लाहौल स्पीति में ये घटनाएं सामने आई हैं। इन्होने फंदा लगाकर आत्महत्या क्यों की इस की उपयुक्त जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने मांमले की जांच शुरू कर दी है तथा घटना की असल कारणों का पता लगाया जा रहा है।

उसी रात इसी गांव में एक युवती ने बाजू की नसें काट दी

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के गगरेट में 24 साल का युवक फंदे पर झूल गया। जिस से उस की मौत हो व्यक्ति के शव को निवासियों ने घर से कुछ दूर जंगल में पेड़ पर लटका पाया। जिस रात युवक ने फंदा लगाया। बताया जा रहा है की उसी रात इसी गांव में एक युवती ने बाजू की नसें काट दी। इसे गंभीर हालत में ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इसका इलाज चल रहा है।

सोमवार सुबह युवक पेड़ पर फंदे से लटका मिला

जानकारी के अनुसार युवक के परिजनों के अनुसार रविवार शाम से घर से लापता था। बार-बार फोन करने पर भी उसने कोई रिप्लाई नहीं किया। सोमवार सुबह युवक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने दोनों घटनाओं को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर लिखा की उसे कुछ लोगों ने बरबाद कर दिया

इस युवक ने मरने से पहले सोशल मीडिया पर लिखा की उसे कुछ लोगों ने बरबाद कर दिया युवक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। इससे लग रहा है कि वो परेशान चल रहा था। एक सिने अभिनेता की मौत पर शोक भी जताया। पोस्ट में कुछ लोगों पर अपनी जिंदगी बरबाद होने के आरोप लगाए हैं और अपने दोस्तों से माफी भी मांगी है।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा मामला

इसी की साथ युवती ने अपनी नसें काटी हैं। इसके खिलाफ आत्महत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों के बयान पर यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। जांच जारी है। पुलिस पुरे मामले की जाँच कर रही है।

जिला लाहौल-स्पीति के जाहलमा में ऊना जिले के एक युवक ने फंदा लगाकर दी अपनी जान

इसी के साथ हिमाचल के जिला लाहौल-स्पीति के जाहलमा में ऊना जिले के एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। 32 वर्षीय युवक लाहौल में जेसीबी ऑपरेटर का काम करता था। वह कुछ दिन पहले ही लाहौल आया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात को उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सोमवार सुबह लोगों ने युवक को फंदे से लटका देखा। इस मामले की सुचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए केलांग अस्पताल भेजा गया आत्महत्या के कारणों का अभी कोई पता नहीं लग पाया है।

युवक इससे पहले 04 साल दुबई में रहा था

इस युवक की पहचान मनीष कुमार (32), निवासी कांगड़, तहसील हरोली, जिला ऊना के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युवक इससे पहले 04 साल दुबई में रहा है। 06 जून को ही मनीष कुमार लाहौल पहुंचा था। बताया जा रहा है कि वह परेशान चल रहा था। एसएचओ मोती राम ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके परिजनों को सूचित किया गया है। तथा मामले की जांच की जा रही है।

सोलन के खनोल गांव में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के खनोल गांव में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार तारा देवी पत्नी सीता राम निवासी गांव खनोल ने रविवार देर रात अपने कमरे फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी।

जब इसका पता परिजनों को लगा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसी के साथ पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अर्की अस्पताल भेज दिया है। तथा मामले की जांच की जा रही है। अभी तक आत्महत्या के अहम कारणों का पता नहीं लग पाया है।

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस से युवती ने आत्महत्या क्यों की इस कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा है। इसी के साथ पुलिस फंदा लगाने के कारणों की जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। तथा पुरे मामले की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *