हमीरपुर को फिर कोरोना का बड़ा झटका, रविवार को एक साथ आये 16 नए कोरोना के मामले

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में रविवार देर रात कोरोना वायरस के एक साथ 16 और ऊना जिले में 09 नए मामले सामने आए हैं। हिमाचल में बढ़ते कोरोना के मामलो की बजह से प्रदेश की जनता बेहद परेशान है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला हमीरपुर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से चिंता बढ़ गई है। जिले में लगातार

19 जून को कोरोना संक्रमितों के 14 मामले सामने आये थे हमीरपुर में

तीसरे दिन कोरोना संक्रमितों के 16 नए मामले सामने सामने आए हैं। साथ ही 19 जून को कोरोना संक्रमितों के 14 मामले सामने आये थे जबकि 20 जून को 11 मामले सामने आए थे और अब रविवार को सामने आए 16 नए कोरोना के मामलों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 182 पहुंच गया है।

जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 70 हो गई

जानकारी के अनुसार इसके साथ ही जिले में सक्रिय मामलों की संख्या 70 हो गई है। बताया जा रहा है की 111 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं। इसी के साथ प्रदेश में पूर्व में दिल्ली से लौटे एक कोरोना मरीज की मौत हो चुकी है। साथी ही नए कोरोना संक्रमितों में चिकित्सा खंड भोरंज के 03 बड़सर के 03 टौणीदेवी के 05 और नादौन के 05 मामले सामने आये हैं।

साथ ही देर रात आई रिपोर्ट के कारण हालांकि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को इन कोरोना संक्रमितों की जानकारी जुटाने और इन्हें कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट करने में थोड़ी परेशानी हुई। इसी के साथ उधर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉण् अर्चना सोनी ने बताया कि रविवार रात को कोरोना संक्रमितों के 16 नए मामले सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *