हिमाचल को बड़ा झटका शिमला में कोरोना से एक व्यक्ति की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला में दिल्ली से ट्रक में सामान लेकर आए कोरोना पॉजीटिव 19 साल के युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार एहतियात के तौर पर इसके साथी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और वह भी पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति दिल्ली से सामान लेकर एंडवास स्टडी के पास पहुंचे और शनिवार देर रात यहां ठेकेदार का सामान उतार रहे थे।

भारी भरकम सामान गिरने से हुआ था घायल व्यक्ति

इसी दौरान अचानक इनमें से एक व्यक्ति पर भारी भरकम सामान गिर गया और उसके घायल अवस्था में आईजीएमसी शिमला लाया गया। इसी के साथ अस्पताल में इलाज के दौरान इसका कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया। इसी के साथ उक्त घायल व्यक्ति की मौत हो गई। इसकी मौत वैसे तो दुर्घटना में हुई है।

व्यक्ति के सम्पर्क में आया व्यक्यि भी संक्रमित

इसी के साथ रविवार दोपहर बाद खबर आई कि इसका साथी भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। जानकारी के अनुसार ऐसे में यहां कोरोना के दो नए मामले रविवार को सामने आए हैं। यह व्यक्ति ट्रक चालक था या मजदूर यह साफ नहीं हो सका है। जो शिमला का ठेकेदार उसे आईजीएमसी लेकर लाया था उसे व उसके एक रिश्तेदार को भी आइसोलेट किया गया है।

इन मामलों के सामने आने से राजधानी शिमला में दहशत का माहौल है। क्योंकि दिल्ली से आने वाले अधिकतर हिमाचल आने वाले लोग यहां पर कोरोना पॉजीटिव निकले हैं। इससे पूर्व पिछले रविवार देर रात को जिन सैंपल की रिपोर्ट आई थी। उसमें से भी 04 लोग एक ही परिवार से कोरोना पॉजीटिव निकले थे और ये सभी संजौली में रह रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *