हिमाचल को कोरोना का एक और झटका काँगड़ा के रक्कड़ में 02 कोरोना मामले आये सामने, किनौर में भी पाया गया एक कोरोना संक्रमित

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस के 08 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इनमें कांगड़ा के रक्कड़ से दो सगे भाई, प्रदेश के जिला मंडी, किन्नौर से एक-एक और 04 ऊना जिले के हैं। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में 19 संक्रमित

स्वास्थ्य हुए जिनमें 13 अकेले कांगड़ा जिले से हैं। काँगड़ा के रक्कड़ से संक्रमित के मामले सामने आने से धर्मशाला में हंड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि यह दोनों भाई रेड जोन दिल्ली से लोटे है।

दोनों को बैजनाथ कोविड केयर सेंटर शिफ्ट कर दिया गया

जानकारी के अनुसार दोनों को बैजनाथ कोविड केयर सेंटर शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा मंडी जिले के सरकाघाट में 39 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है। बताया जा रहा है उक्त व्यक्ति का यात्रा इतिहास चंडीगढ़ का बताया जा रहा है। इसी के साथ गत दिन वह

सरकाघाट अस्पताल में फ्लू ओपीडी में चेकअप को आया था। जहां लिए गए टेस्ट में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिस से मंडी में संक्रमित की संख्या बड़ी है।

ऊना में 04 अलग-अलग जगहों पर कोरोना के 04 नए कोरोना पॉजिटिव मामले

इसी के साथ हिमाचल के जिला ऊना में 04 अलग-अलग जगहों पर कोरोना के 04 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। जबकि एक फॉलोअप सैंपल भी पॉजिटिव आया है। इसी के साथ पॉजिटिव पाए गए लोगों में गगरेट के दियोली गांव का एक 48 वर्षीय व्यक्ति, मारवाड़ी गांव का 53 वर्षीय व्यक्ति, हरोली के नंगल खुर्द गांव का 75 वर्षीय बुजुर्ग एवं अंब के प्रताप नगर का एक 20 वर्षीय युवक शामिल है।

सीएमओ डॉ. रमन कुमार ने इन 04 नए पॉजिटिव मामलो की पुष्टि की

जानकारी के अनुसार सीएमओ डॉ. रमन कुमार ने इन 04 नए पॉजिटिव मामलो की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव आए चार लोगों को उपचार के लिए खड्ड स्थित कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।

किन्नौर में एक और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

इसी के साथ जिला ऊना में अब तक कोविड-19 के 77 मामले दर्ज किए जा चुके हैं जिसमें 41 लोग ठीक हो चुके हैं और 36 मामले अभी भी एक्टिव हैं। प्रदेश के जिला किन्नौर में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके अलावा एक मरीज किन्नौर जिले में ठीक भी हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *