हिमाचल में पॉजिटिव महिला का बेटा भी निकला कोरोना संक्रमित, 32 लोगों के सैंपल लिए गए

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन में कोरोना पॉजिटिव का गुरुवार को एक नया मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जो युवक कोरोना पोजिटिव आया है। उसकी मां बुधवार को पॉजिटिव आई है। इसी के साथ जिला प्रशासन ने तुरंत रिपोर्ट आने के बाद संबंधित युवक को कोविड केयर सेंटर त्रिलोकपुर शिफ्ट कर दिया है।

मेडिकल कालेज नाहन में बुधवार को 32 लोगों के सैंपल लिए गए

बताया जा रहा है की जिला सिरमौर में इस युवक के कोरोना पॉजिटिव आने से एक्टिव मामलों की संख्या 12 हो गई है। इसी दौरान मेडिकल कालेज नाहन में बुधवार को 32 लोगों के सैंपल लिए गए थे। जिन की जांच की जा रही है।

जिला प्रशासन ने शहर के वार्ड नंबर -3 को पूरी तरह से सील कर दिया

जानकारी के अनुसार गुरुवार को देर शाम तक 31 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। इसी के साथ सैंपल की रिपोर्ट का खुलासा देर शाम तक नहीं हुआ था। जिसका खुलासा जब जिला प्रशासन की ओर से किया गया तो उसमें 17 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलो की बजह से जिला प्रशासन ने शहर के वार्ड नंबर -3 को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सिरमौर से गुरुवार को कुल 152 सैंपल्स लिए गए थे। जिनमें 120 सीआरआई कसौली और 32 डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन जांच के लिए भेजे गए थे। जहा इन की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *