हिमाचल को कोरोना का एक और झटका, मंडी और कांगड़ा में कोरोना संक्रमितों के चार नए मामले आये सामने, जानिए पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम चार बजे तक मंडी और कांगड़ा जिले से चार नए मामले आए। इसी दौरान प्रदेश के जिला मंडी में 01, 23 वर्षीय संक्रमित लडभड़ोल और दूसरा 31 वर्षीय व्यक्ति पधर क्षेत्र से सबंदित है। प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश वासियो को इस बीमारी का डर और ज्यादा सताने लगी है। प्रदेश में हर दिन कोई ना कोई कोरोना का मामला सामने रा है।

मंडी के कोरोना संक्रमित में से एक मध्यप्रदेश और दूसरा महाराष्ट्र से आया है

जानकारी के अनुसार इनमें से एक मध्यप्रदेश और दूसरा महाराष्ट्र से जिला मंडी आया है। इसी के साथ दोनों को अलग-अलग क्वारंटीन किया गया था। इसी के साथ मंगलवार को दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसी के साथ डीसी मंडी ऋग्देव ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है।

काँगड़ा में एक दिल्ली और दूसरी हवाई मार्ग से लौटी 22 वर्षीय युवती संक्रमित

इसी के साथ हिमाचल के जिला कांगड़ा में 27 मई को दिल्ली से लौटा 56 वर्षीय व्यक्ति और 26 मई को हवाई मार्ग से लौटी 22 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। काँगड़ा में बढ़ता कोरोना के मामले ने काँगड़ा वासियो को चिंता में डाल दिया है। जानकारी के अनुसार इन दोनों को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ शिफ्ट किया जा रहा है।

प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 344 पहुंचा, 217 सक्रिय मामले

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 344 पहुंच गया है तथा प्रदेश में कोरोना के 217 सक्रिय मामले हो गया हैं जबकि 118 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। हिमाचल में अभी तक पांच व्यक्तियों की कोरोना की बजह से मौत हो चुकी है। बीते सोमवार को दो कोरोना मरीज ठीक हो गए है।

Himachal got another shock of corona, four new cases of corona infected came out in Mandi and Kangra, know full information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *