हिमाचल प्रदेश को कोरोना का बड़ा झटका, शुक्रवार को कोरोना के एक साथ 32 नए मामले आये सामने

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के शुक्रवार को एक साथ 32 नए मामले सामने आए हैं। जिस से प्रदेश भी में हंड़कंप मच गया है। प्राप्त जानकारी एक अनुसार इनमें सबसे ज्यादा 14 मामले हमीरपुर जिला में सामने आए हैं। बताया जा रहा है की इसके अलावा कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला कांगड़ा में 08 नए मामले सामने आए हैं और ये सभी दिल्ली से हिमाचल प्रदेश में लौटे हैं।

सोलन में भी 08 नए कोरोना मामले आये सामने

इसके अलावा जिला सोलन में भी 08 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिला बिलासपुर में भी 02 संक्रमित मिले हैं।बताया जा रहा है की नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की रिपोर्ट नेगेटिव आने से कांग्रेस पार्टी को राहत मिली है।

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 627 तक पहुंच गयी

हिमाचल प्रदेश में इन मामलों के बाद कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 627 तक पहुंच गई है। हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। हिमाचल प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 223 तक पहुंच गई है। प्रदेशभर से कोरोना संक्रमण के शुक्रवार को 1,609 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। बताया जा रहा की सबसे ज्यादा 334 सैंपल कांगड़ा जिले से लिए गए थे। इसी के साथ प्रदेश के जिला सोलन के 285, चंबा जिला के 253 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे।

राजधानी शिमला के 174 लिए गए

जानकारी के अनुसार इसके अलावा जिला बिलासपुर के 23, चंबा के 62, हमीरपुर के 198, इसी के साथ जिला किन्नौर का शुक्रवार को कोई भी सैंपल नहीं भेजा गया। देवभूमि कुल्लू के 67, लाहुल से 05 सैंपल भरे गए। इसके साथ जिला मंडी के 98, राजधानी शिमला के 174, सिरमौर जिला के 70 और ऊना जिला के 137 सैंपल जांच के लिए भरे गए थे।

अभी तक 1,097 सैंपल्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

इनमे से अभी तक 1,097 सैंपल्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके अलावा 512 सैंपल्स की रिपोर्ट आनी बाकी थी। हिमाचल प्रदेश में अब तक कुल 60 हजार 814 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। इनमें से 59 हजार 675 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रदेश में बढ़ते इन कोरोना के मामलो की बजह से प्रदेश की जनता और प्रसाशन बेहद चिंतित।

Corona’s big shock to Himachal Pradesh, 32 new cases of Corona come together on Friday

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *