प्रदेश में एक जीप हादसे में टायर के नीचे आने से चालक की मौत, जीप के अनियंत्रित होने से हुआ यह हादसा

हिमाचल प्रदेश के नाचन के बाढ़ू संजाला सड़क मार्ग पर एक जीप एचपी 32 बी 0742 के अनियंत्रित होकर सड़क में पलट जाने के कारण जीप के टायर के नीचे आने से चालक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस भयंकर हादसे में मृतक की पहचान 44 वर्षीय चालक कोलू राम उर्फ बंटी पुत्र पुरखु निवासी भरमोठ के रूप में हुई है। इसी के सा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हादसे के अहम कारणों का पता लगाया जाएगा।

जीप संजाला के पास अनियंत्रित हो गई तथा यह भयंकर हादसा हुआ

जानकारी के अनुसार एसएचओ गोहर सूरम सिंह ने घटना की पुष्टि की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलू राम अपनी जीप में सामान लेकर संजाला गया हुआ था। इसी के साथ सामान छोड़कर जब वह लौट रहा था तो जीप संजाला के पास अनियंत्रित हो गई तथा यह भयंकर हादसा हुआ। जिसकी चपेट में आने से चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया।

एसडीएम गोहर अनिल भारद्वाज ने फौरी राहत के रूप में मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपए दिए

इसी के साथ स्थानीय लोगों ने उसे सुंदरनगर अस्पताल में उपचार के लिए भेजा तो रास्ते मे उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र में घटना से सनसनी फैल गई है। एसएचओ सूरम सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है साथ ही एसडीएम गोहर अनिल भारद्वाज ने फौरी राहत के रूप में मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपए दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *