कालाअंब की ओरिसन फार्मा कंपनी के दो और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सोलन में 09 एक्टिव मामले बचे

हिमाचल प्रदेश के फार्मा कंपनी के दो कर्मचारियों समेत 03 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोलन के दाड़लाघाट में कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आया है। गाजियाबाद से लौटा युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस युवक को घर में क्वारंटीन किया गया था। कोरोना जांच के दौरान यह युवक संक्रमित पाया गया है।

सोलन में 05 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दी

इसी के साथ प्रदेश के जिला सोलन में 05 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दी है। पिछले कल 06 रिपीट सैंपल भेज गए थे जिनमें 05 निगेटिव हो गए हैं। अब जिला सोलन में नौ एक्टिव मामले बचे हैं। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के कारण सरकार द्वारा विभिन्न महत्वपूर्ण कार्य किये जा रहे है।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र और यमुनानगर के रहने वाले कोरोना संक्रमित

जानकारी के अनुसार कालाअंब की ओरिसन फार्मा कंपनी के 02 और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है की यह हरियाणा के कुरुक्षेत्र और यमुनानगर के रहने वाले हैं। इसी के साथ दोनों शिवालिक कॉलोनी में रहते हैं। इसी के साथ शिवालिक कॉलोनी

हिमालयन कॉलेज कालाअंब के सामने हरियाणा की सीमा में है जोकि पहले से कन्टेनमेंट जोन है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलो लो लेकर प्रदेश सरकार अन्य राज्यों से हिमाचल आने वालो पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *