138 कोरोना मामलों के साथ जिला कांगड़ा सबसे आगे, हमीरपुर दूसरे नंबर पर

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा कोरोना के मामलो में सबसे आगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 मामले आने के साथ अब कांगड़ा जिला में सबसे ज्यादा 138 मामले हो चुके हैं। इसी के साथ काँगड़ा के 63 मरीजों का इलाज चल रहा है। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर व जिला

कांगड़ा में बढ़ रहे मामले से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ रही हैं। इसी के साथ प्रदेश में दूसरे नंबर पर हमीरपुर जिला में अभी तक 131 कोरोना मामले सामने आये हैं, जिनमें 34 एक्टिव हैं। इसी के साथ जिला बिलासपुर में कुल 24 कोरोना पीडि़तों में से 07 अभी भी उपचाराधीन है।

राजधानी शिमला में अब तक 19 मरीजों में से 08 कोरोना पीडि़तों का उपचार चल रहा

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला चंबा में 35 कोरोना संक्रमितों में से 08 पीडि़तों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इसके अलावा प्रदेश के जिला किन्नौर में 02 ही मामले पॉजिटिव हैं। इन दोनों का इलाज चल रहा है। इसी के साथ देवभूमि कुल्लू जिला में 04 कोरोना पीडि़तों में से

02 व्यक्ति उपचाराधीन है। प्रदेश के मंडी जिला में 22 मामले कोरोना संक्रमितों के हैं। इनमें से 05 कोविड सेंटर में भर्ती हैं। राजधानी शिमला में अब तक 19 मरीजों में से 08 कोरोना पीडि़तों का उपचार चल रहा है।

सोलन जिला में कोरोना पीडि़तों का आंकड़ा 39 तक पहुंच गया

इनमें से दो की मौत हो चुकी है। इसी के साथ सिरमौर में 27 मामले कोरोना पॉजिटिव के हो चुके हैं। इनमें से 13 का इलाज चल रहा है। इसी के साथ सोलन जिला में पीडि़तों का आंकड़ा 39 तक पहुंच गया हैं। इनमें से 10 कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है। इसी के साथ ऊना जिला में 61 कोविड मरीज सामने आ चुके हैं और इनमें 24 का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *