काँगड़ा में 10 में से 06 बच्चों ने कोरोना को दी मात, चार छोटे बच्चे लड़ रहे अभी कोरोना से जंग

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के लिए राहत भरी खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में 10 में से छह बच्चों ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। यह सभी बच्चे कोरोना से संक्रमित थे। ये बच्चे स्वस्थ होकर अपने-अपने घर जा चुके हैं। इन छह बच्चों ने 09 से 16 दिनों में कोरोना से जंग लड़कर उसे मात दी है। इनकी आयु दो साल से लेकर 11 वर्ष तक है।

बताया जा रहा है की अब यह बच्चे पुरी तरह से सुरक्षित है। साथ ही यह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपने घर में परिवार के साथ खुशी से रह रहे हैं। बताया जा रहा है की अभी भी चार छोटे बच्चे हैं, जो कोरोना से लड़ रहे हैं। बताया जा रहा है की यह बच्चे भी जल्द ही कोरोना से जंग जाएत लेंगे।

दो सात-सात माह के लड़के और लड़की अभी भी कोरोना से जंग लड़ रहे

जानकारी के अनुसार इन उपचाराधीन मासूमों में दो सात-सात माह के लड़के और लड़की अभी भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इसी के साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने कहा कि सात माह के दोनों ही शिशु पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनमें किसी भी प्रकार के कोई लक्षण नहीं हैं जिससे की डरने की कोई बात नहीं है। जल्द ही यह बच्चे भी बाकि बच्चो की तरह पूरी तरह से थी हो जाएंगे।

नूरपुर के 02 साल के शिशु ने कोरोना से जंग जीत ली

प्रदेश के जिला कांगड़ा में छोटे बच्चों ने नौ से लेकर 16 दिनों में ही कोरोना वायरस को मात दे दी है। जिसमें जयसिंहपुर के 11 साल के बच्चे ने 10 दिनों में ही कोरोना से जंग जीत ली थी। इसी के साथ जयसिंहपुर के 8 वर्ष के बच्चे ने भी 15 दिनों में कोरोना को हरा दिया। बताया जा रहा है की पालमपुर के 07 वर्षीय मासूम ने 16 दिन, बैजनाथ के 06 साल के बच्चे ने 09 दिनों में कोरोना को मात दी है।

इसके अलावा नूरपुर के 09 साल के बच्चे ने 14 दिन और सोमवार को नूरपुर के 02 साल के शिशु ने कोरोना से जंग जीत ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जल्द ही यह भी पूरी तरह से स्वस्थ हो के अपने अपने घर जा पाएंगे।

06 out of 10 children beat up Corona in Kangra, four young children are still fighting with Corona

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *