मंडी के चुराग सब डिवीजन की धवाटू जांचला पेयजल योजना में कुछ शरारती तत्वों ने दुर्गंध वाला पदार्थ मिला दिया

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के चुराग सब डिवीजन की धवाटू जांचला पेयजल योजना में कुछ शरारती तत्वों ने दुर्गंध वाला पदार्थ मिला दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह दुर्गंध भरी पानी की सप्लाई आने से लोगों में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है की पानी में जहर मिलाने के अंदेशे को देखते हुए पुलिस और जलशक्ति विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। इसी के साथ सूचना मिलते ही पेयजल

सप्लाई की योजना को बंद किया गया और पानी के सैंपल लेकर जांच को भेजे गए बताया जा रहा है कि यहां से 28 परिवारों को पानी की सप्लाई दी जाती है।

गर्मियों में पेयजल योजना बंद होने से लोगों को परेशानी भी हो रही

बताया जा रहा है की गर्मियों में पेयजल योजना बंद होने से लोगों को परेशानी भी हो रही है। इसी के साथ पहले भी मंडी और सोलन में पानी के स्रोतों में संदिग्ध पदार्थ मिलाने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार आईपीएच चुराग सब डिवीजन के एसडीओ केएल चौहान

का कहना है कि लोगों से पानी में दुर्गंध की शिकायत मिली थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद एहतियातन पानी की स्कीम को बंद किया गया है।

इसी के साथ पानी के साथ हुए इस हरकत छानबीन के दौरान शीतल पेय की 300 एमएल की बोतल मिली।

मौके पर मौजद डीएसपी अरुण मोदी ने दी जानकारी

इसके अंदर करीब 150 एमएल दुर्गंध वाला लिक्विड पाया गया। इस जांच के लिए लैब में भेज दिया है। पुलिस को भी इसकी शिकायत की गई है। इसी के

साथ मौके पर मौजद डीएसपी अरुण मोदी का कहना है कि आईपीएच की शिकायत के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। इसी के साथ रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *