मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के सामुदायिक भवन कृषि प्रशिक्षण केंद्र में उमड़ी किसानो की भीड़, जानिए पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश में मक्की की बिजाई का सीजन शुरू हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश कृषि विभाग के सौजन्य से किसानों को अनुदान सहित इस सीजन के विभिन्न प्रकार के बीज और चारा काटने की मशीन टोका वितरित की जा रही है। इसी दौरान कड़ी के तहत सामुदायिक भवन कृषि प्रशिक्षण केंद्र सुंदरनगर के परिसर में किसानों का खूब हुजूम खरीददारी करने को उमड़ा हुआ नजर आया।

प्रदेश में फैले कोरोना की बजह से सरकार ने विभिन्न महत्पूर्ण नियम बनाये है। जिसमे मास्क लगाना, शारीरिक दुरी बनाये रखना जैसे नियम शामिल है, उस का उल्ल्घन करते पाए गए। जहां एक और वैश्विक कोरोना महामारी के चलते समाजिक दूरी बनाए रखने की हिदायत देते शासन और प्रशासन देते हैं।

सरकारी कार्यालय में सामाजिक दूरी की नियम की सरेआम उड़ी धज्जियां

वहीं दूसरी और सरकारी कार्यालय में सामाजिक दूरी की नियम की सरेआम धज्जियां सुंदरनगर में उड़ती नजर आई है। जानकारी के अनुसार खरीददारी को लेकर किसानों में मारामारी के बीच में इस लॉकडाउन के चलते कफ्र्यू के दौरान राहत का लोग कुछ इस तरह से गलत फायदा उठा बैठे हैं।

जो घातक सिद्ध हो सकता है। प्रदेश में फैले कोरोना महामारी की बजह से सरकार द्वारा विभिन्न कदम उठा रही है। ऐसे में कई स्थानो में जनता नियमो का उल्ल्घन कर रही है। यह प्रदेश वासियो के घातक साबित हो सकता है।

Crowd of farmers gathered at the Community Building Agricultural Training Center of Sundernagar subdivision of Mandi, know full information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *