नहीं थम रहा हिमाचल में कोरोना का केहर, कांगड़ा को एक साथ 08 कोरोना के झटके

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में कोविड-19 के 08 नए मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला भर में कुल 155 मामले हो गए हैं। बताया जा रहा है जिसमें 55 एक्टिव कोरोना के मामले है। व 99 स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। जबकि एकमात्र मृत्यु हुई है। इसी के साथ जिला में बुधवार को आए ताजा मामलों में

एक 44 वर्ष कोरोना पॉजिटिव नागरिक 13 जून को रेड जोन दिल्ली से वापस आया है इसी के साथ देहरा में संस्थागत क्वांरटाइन के दौरान बीमार होने पर क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला भेजा गया था। जानकारी के अनुसार वर्तमान में यह कोविड केयर सेंटर क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में है।

34 वर्षीय महिला और उनकी 07 व तीन वर्ष की बेटियां कोरोना संक्रमित

बताया जा रहा है की इसके अलावा एक 34 वर्षीय महिला और उनकी 07 व तीन वर्ष की बेटियां जो गुरुग्राम से 12 जून को वापस आए थे। यह भवारना के रहने वाले हैं जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। यह सभी परौर में क्वारंटाइन हैं और इन्हें धर्मशाला शिफ्ट किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके अतिरिक्त एक 55 वर्ष का व्यक्ति और उनकी 46 वर्ष की पत्नी, जो कि नौ जून को दिल्ली से वापस आए हैं तथा दिल्ली से ही नौ जून को वापस आने वाले 23 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये तीनों अभी पालमपुर में क्वारंटाइन हैं।

मरहूं की एक 30 वर्षीय महिला भी पॉज़िटिव

इसके अलावा मरहूं की एक 30 वर्षीय महिला भी पॉज़िटिव पाई गई है। इन चारों को कोविड-19 के मरीजों को डीसीसीसी डाढ़ शिफ्ट किया जा रहा है। साथ ही बुधवार के कोरोना केस मिलाकर जिला में अब कुल 155 मामले सामने आ चुके हैं, तथा इनमें से 55 एक्टिव केस हैं। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलो की बजह से प्रदेश की जनता और प्रशाशन भी परेशान है।

The corona of Corona in Himachal is not stopping, Kangra’s 08 Corona tremors together

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *