नहीं थम रहा हिमाचल में कोरोना का केहर, प्रदेश में 10 नए कोरोना के मामले सामने आये सामने

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के रोजाना मामले सामने आ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को शिमला और कांगड़ा में दो दंपतियों समेत हिमाचल प्रदेश में 10 नए कोरोना के मामले सामने आये है। बताया जा रहा है की स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राजधानी शिमला में गुरुवार को 04 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

इनमें से दिल्ली से लौटे होम क्वारंटीन जुब्बल तहसील से पति-पत्नी, साथ ही सराहन का कनाडा से कुछ दिन पहले दिल्ली से होकर शिमला पहुंचा युवक और एक युवक शिमला का शामिल है। इन सभी को कोविड केयर सेंटर मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है।

कांगड़ा जिले में दिल्ली से लौटे पालमपुर के लाहड़ गांव के दंपती की रिपोर्ट पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार कांगड़ा जिले में दिल्ली से लौटे पालमपुर के लाहड़ गांव के दंपती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है की उन्हें धर्मशाला अस्पताल में शिफ्ट किया गया। इस के साथ दिल्ली से लौटे भूनखेर (भुलाना) के युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसे बैजनाथ शिफ्ट किया गया है। इसी के साथ रात को जिले में एक और मामला आया है।

जानकरि के द्वारा औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में होम क्वारंटीन को कोरोना हुआ है, जो पहले से संक्रमित पूर्व प्रधान के संपर्क में आया था। इसके अलावा शाहपुर के कलियाड़ा के व्यक्ति की रिपोर्ट निगेटिव आने पर घर भेज दिया गया है।

चंबा में भी 19 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया

इसी के साथ हमीरपुर जिले में दो और मरीजों को स्वस्थ होने के बाद कवोडि-19 केयर सेंटर से घर भेज दिया है। इसी के साथ जिला चंबा में भी 19 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है की यह युवक दिल्ली से लौटा था और चंबा में पेड क्वारंटीन सेंटर में था। इसके साथ ही इस संक्रमित को अब कोविड केयर सेंटर बालू शिफ्ट किया जा रहा है। साथ ही प्रदेश में गुरुवार को पांच कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं।

कोरोना संक्रमित मामलों की कुल संख्या 595 पहुंची

बताया जा रहा है की राज्य में कोरोना संक्रमित मामलों की कुल संख्या 595 हो गई है। साथी ही 373 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। साथ ही चार राज्य के बाहर चले गए हैं। कोरोना से अभी तक हिमाचल प्रदेश में 06 व्यक्तियों की मौत हुई है। हिमाचल प्रदेश में सक्रिय मामलों की संख्या 203 है।

The corona of the corona in Himachal is not stopping, 10 new corona cases have come up in the state

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *