निजी बस चालकों को मूली बड़ी राहत, आज से हिमाचल में कई रूटों पर दौड़ेंगी निजी बसें

हिमाचल प्रदेश में आज से कई रूटों पर निजी बसें दौड़नी शुरू हो जाएंगी। सरकार के बड़े फैसले से निजी बस चालकों को बड़ी राहत मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये बसें उन रूटों पर दौड़ेंगी जहां सवारियों की आवाजाही ज्यादा होगी। बताया जा रहा है यह निर्णय हिमाचल प्रदेश के निजी बस ऑपरेटर्स संघ ने परिवहन

हिमाचल प्रदेश में 3 माह से प्राइवेट बसें खड़ी

मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और निदेशक परिवहन कैप्टन जेएम पठानिया के साथ वीडियो कांफ्रेंस में लिया। हिमाचल प्रदेश में 3 माह से प्राइवेट बसें खड़ी हैं। साथ ही परिवहन मंत्री के आश्वासन पर यह तय हुआ कि सोमवार से उस रूट पर बसें चलेंगी, जिस रूट पर ज्यादा जरूरत है तथा जो बसें अपना खर्चा निकाल सकती हैं।

परिवहन मंत्री ने आश्वासन दिया कि 25 जून को मंत्रिमंडल की बैठक में निजी बस ऑपरेटरों को कोई न कोई राहत दी जाएगी

जानकारी के अनुसार परिवहन मंत्री ने आश्वासन दिया कि 25 जून को मंत्रिमंडल की बैठक में निजी बस ऑपरेटरों को कोई न कोई राहत दी जाएगी।

निजी बस चालकों को बेहद नुकसान पहुंचा है

प्रदेश में लगे क्लफ्यू के कारण प्रदेश में निजी बस चालकों को बेहद नुकसान पहुंचा है। इस लिए सरकार ने जनता और निजी बस ऑपरेटर दोनों को देखना है। बताया जा रहा है की

निजी बस ऑपरेटर के अध्यक्ष पराशर ने कहा कि बैठक में यह तय हुआ है कि जहां सवारियां हैं, वहां बसें चलेंगी। इसी दौरान बैठक में हिमाचल प्रदेश के सभी जिला प्रधानों सहित कम से कम 250 निजी बस ऑपरेटरों ने भाग लिया। तथा अपनी समस्याओ को बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *