प्रदेश में सड़कों पर दौड़ीं (HRTC) की बसें, लेकिन नहीं मिली सवारी, जानिए पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन 5.0 के तहत नियमों में मिली छूट के बाद हिमाचल प्रदेश में सोमवार से बस सेवाएं शुरू कर दी गई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सरकार से मिली अनुमति के बाद तमाम एहतियातों के साथ बस सेवाएं फिर से संचालित की जा रही हैं। इसी के साथ हालांकि पहले दिन जितने यात्रियों के आने का अनुमान लगाया गया था। लेकिन परिस्तिथि कुछ और ही रही।

हिमाचल में रोड ट्रांस्पोर्ट निगम को निराशा का सामना करना पड़ा

इसी के साथ जानकारी के अनुसार बस संचालन की पूरी तैयारी कर चुके हिमाचल रोड ट्रांस्पोर्ट निगम को भी निराशा का सामना करना पड़ा। इसी के साथ हालात ये हो गए कि पहले दिन एचआरटीसी यात्रियों के लिए तरस गई। इसी के साथ बस सेवाओं के लिए यात्रियों की बिल्कुल भी भीड़ नहीं जुटी। साथ ही बस स्टैंड भी पूरी तरह से खाली रहे।

शिमला से हमीरपुर रवाना हुई बस को केवल मिली एक सवारी

ख़ास बात यह है की शिमला से हमीरपुर रवाना हुई बस को तो केवल एक ही सवारी लेकर जाना पड़ा। इसी के साथ पांवटा से आरटीओ सिरमौर ने बस सेवा शुरू करवाई, लेकिन वहां भी अधिक यात्री नहीं मिले सके। इसिक साथ जिला काँगड़ा में सुबह 9:06 बजे राजा का तालाब से जसूर की तरफ जा रही निर्मल बस में भी केवल पांच सवारियां थीं जबकि जसूर से ज्वाली जा रही सेठी बस के लिए मात्र एक सवारी मिली।

(HRTC) buses ran on roads in the state, but did not get ride, know full information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *