दूसरे दिन भी गिनी चुनी बसे ही चली हिमाचल में, नियमो को ध्यान में रख के चली बसे, जानिए पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश में अनलॉक के दूसरे दिन भी निजी बसें गिनी चुनी ही दौड़ीं। प्राप्त जानकरी के अनुसार हिमाचल के जिला कांगड़ा के पंचरुखी व आसपास तो निजी बसें दौड़ी ही नहीं इसी के साथ हिमाचल परिवहन निगम की बसों में भी सामाजिक दूरी रखते हुए सवारियां बैठाई गई। इसी के साथ कुछ लोग यात्रा से वंचित हो गए। इसी

के साथ पंचरुखी बाजार में पालमपुर जाने के लिये निगम की बस रुकी ही कि 20 -25 सवारियां चढऩे की होड़ में लग गई। लेकिन परिचालक ने सीटों व सामाजिक दूरी के अनुसार सवारियां बिठाई व बाकी रोक दिए गए तथा सामाजिक दुरी का भी पूरा पालन किया गया।

सैलून, हेयर कटिंग व ब्यूटी पार्लर के संचालकों को दुकानें खोलने से पहले किया प्रशिक्षण

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार आज पहले की तरह कुछ बसों में होड़ नजर आई। प्रदेश में अधिकांश रूटों की बसें खाली नजर आई। इसी के साथ उधर आज पंचरुख़ी बाजार बंद रहा व कम ही लोग निकले। जानकारी के अनुसार बैंकों व एटीएम में भीड़ नजर आई। इसी के साथ आज सैलून, हेयर कटिंग व ब्यूटी पार्लर के संचालकों को दुकानें खोलने से पहले प्रशिक्षण दिया गया।

इसी के साथ प्रदेश में फैले कोरोना महामारी की बजह से सरकार द्वारा विभिन्न महत्वपूर्ण कदम उठाये जा रहे है। तथा प्रदेश में जनता को इस वायरस से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

On the second day too, Guinea chose settled in Himachal, settled keeping the rules in mind, know full information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *