शहीद अंकुश ठाकुर के घर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी शहीद का एक स्मारक बनाएगी

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के शहीद हुए 21 वर्षीय जवान के घर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने गुरुवार को करोंथा गांव में शहीद अंकुश ठाकुर के घर जाकर संवेदनाएं व्यक्त कीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री राठौर ने शहीद अंकुश के पिता अनिल ठाकुर से कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। हिमाचल प्रदेश को अंकुश की शहादत पर गर्व है।

अंकुश के इस बलिदान को देश व प्रदेश सदैव इनकी शहादत का ऋणी रहेगा, कुलदीप राठौर,

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा की अंकुश के इस बलिदान को देश व प्रदेश सदैव इनकी शहादत का ऋणी रहेगा। साथ ही उन्होंने इस दौरान शहीद के पिता अनिल ठाकुर को भरोसा दिया कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी शहीद का एक स्मारक बनाएगी, जिसके के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने परिवार की सराहना करते हुए उनकी देश भक्ति को नमन भी किया

जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रदेश सरकार से भी उनके परिवार को कोई उचित आर्थिक सहायता की मांग करेगी। साथ ही उन्होंने उनके परिवार जो सेना में अपनी सेवाएं दे चुका है कि सराहना करते हुए उनकी देश भक्ति को नमन भी किया। बताया जा रहा है की उल्लेखनीय है कि अंकुश के पिता अनिल, दादा सीता राम व परदादा रण सिंह भी सेना में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

अन्य कांग्रेस के कार्यकर्त्ता भी रहे मौजद

इस दौरान उनके साथ बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र, कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा, प्रेम कौशल, कमल पठानिया, वलबिंदर बबलू, हिमाचल प्रदेश सचिव वेद प्रकाश ठाकुर, इसी के साथ एनएसयूआई जिला अध्यक्ष टोनी सिंह सहित अन्य नेता भी अंकुश के घर मौजद रहे।

Congress President Kuldeep Rathore arrives at the house of martyr Ankush Thakur, Pradesh Congress Committee will build a memorial for the martyr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *