छह माह की बच्ची का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर, खुद पेड़ से लटकर की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के द्रंग क्षेत्र में मां ने अपनी छह माह की बच्ची का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाद में खुद पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर बच्ची का शव नाले में बरामद किया। साथ ही मां का शव साथ लगते पेड़ से लटका मिला। इस पूरी घटना से

पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मंडी जोनल अस्पताल भेज दिया गया है। तथा मामले की पूरी जांच करने में जुट गयी है।

एसपी मंडी गुरेदव शर्मा ने कहा कि पारिवारिक झगड़ा इस घटना का कारण हो सकती है।

जानकारी के अनुसार एसपी मंडी गुरेदव शर्मा ने कहा कि पारिवारिक झगड़ा इस घटना का कारण हो सकती है। इस घटना को अंजाम महिला ने पाखरी के जंगल जोका-री-नाली में दिया है। बताया जा रहा है की महिला की पहचान

तुलसी देवी पत्नी प्रकाश, निवासी गांव और डाकघर ठाठीकांध, जिला देलेख नेपाल के रूप में हुई है। 22 वर्षीय महिला द्रंग के डवारडू में रह रही थी। जिसमे पहले अपने बच्ची की हत्या कर दी बाद में खुद आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगमी जांच शुरू कर दी

मंडी के घटित इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस डीएसपी अनिल पटियाल और एसएचओ यशवंत सिंह की अगुवाई में घटनास्थल पर पहुंची। तथा पुरे मामले की जांच की गयी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगमी जांच शुरू कर दी है।

इसी के साथ परिवार वालों से पूछताछ हुई है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कल्ह के चलते महिला परेशान थी। लड़ाई

झगड़े से तंग आकर महिला ने इस घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात है की अभी महिला की शादी को केवल दो ही साल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *