सोलन को कोरोना का बड़ा झटका एक साथ 19 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में कोरोना ने अपना केहर फिर दिखाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोलन में एक ही दिन में 19 कोरोना के मामले सामने आए हैं। इन मामलों में 05 पूर्व प्रधान गुल्लरवाला के संपर्क में आने के कारण संक्रमित बताए जा रहे हैं। इसी के साथ एक दिन

में एक साथ इतने मामले आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। साथ ही प्रदेश वासी भी इन मामलो को लेकर बेहद परेशान है। प्रदेश में हर दिन कोई न कोई मामला सामने आ रहा है।

ताजा मामलों में ज्यादातर लोग क्वारंटीन नहीं थे

जानकारी के अनुसार इन ताजा मामलों में ज्यादातर लोग क्वारंटीन नहीं थे। जिससे मुसीबत आगामी दिनों में बढ़ सकती है। इसी के साथ जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. एनके गुप्ता ने 19 संक्रमित मिलने की पुष्टि की है। जनकए के अनुसार उन्होंने बताया कि 20 सैंपल की रिपोर्ट

सुबह आई है। जिसमें से 19 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है। साथ ही सोलन में 19 केस सामने आने के बाद एक्टिव मामले बढ़कर 30 हो गए हैं।

चंबा जिले की पियुहरा पंचायत में 02 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए

जबकि कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 59 हो गई है। बताया जा रहा है की वहीं चंबा जिले की पियुहरा पंचायत में 02 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। साथ ही 16 वर्षीय युवक और 45 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन्हें कोविड केयर सेंटर बालू शिफ्ट किया जा रहा है। साथ ही जनता को इस वायरस से बचने के लिए बनाये गए नियमो का पालन करने को कहा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *