प्रदेश पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नगरोटा बगवां पुलिस ने सोमवार रात को शराब से भरे ट्रक को लिया हिरासत में

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में नगरोटा बगवां पुलिस ने सोमवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरे ट्रक को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक समीपवर्ती गांव में अवैध रूप से अनलोड हो रहे शराब से भरे ट्रक को मौके पर ही धर दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि जिस समय पुलिस वहां पहुंची करीब 200 पेटी शराब अनलोड की जा चुकी थी। इसी के साथ जबकि ट्रक में शेष 575 पेटी शराब को बरामद कर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया।

575 पेटी शराब को बरामद कर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया

पुलिस को यह बड़ी कामयाबी मिली है। इसी के साथ मंगलवार प्रातः पुनः कार्रवाई करते हुए प्रदेश पुलिस ने आबकारी विभाग को भी जांच में शामिल कर रात को उतारी गई शराब की पेटियों को भी अपने कब्जे में ले लिया। तथा मामला दर्ज कर आरोपियों पर करवाई की है।

पुलिस ने करीब कुल शराब की 800 पेटीया बरामद की

जानकारी के अनुसार इस तरह पुलिस ने करीब कुल 800 पेटी शराब बरामद की हैं। बताया जा रहा है की इसकी बाज़ारी कीमत लगभग 20 लाख बताई जा रही है। यह देशी संतरा शराब की खेप सिरमौर के कालाअंब से यहां लाई गई थी। जिस से पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है। जिसमें पुलिस के हाथ कुछ परमिट भी लगे हैं। लेकिन इस शराब को गोदाम में न ले जाकर सीधे ठेके पर उतारी जा रही थी।

जो गैर कानूनी है। नगरोटा पुलिस ने शराब की खेप को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कांगड़ा के डीएसपी सुनील राणा ने इस मामले की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने बताया की आगमी करवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *