हिमाचल में 06 नए कोरोना मामले आये सामने, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1,083 पहुंचा

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को ऊना में 02, शिमला 02, कांगड़ा और सोलन जिले में एक-एक कोरोना

पॉजिटिव मरीज सामने आया है। बताया जा रहा है की गरली रक्कड़ के 30 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही यह

कोरोना संक्रमित 04 जुलाई को केरल से लौटा था और उसे अब कोविड केयर सेंटर डाढ शिफ्ट किया जा रहा है। इसी के साथ बद्दी के एक उद्योग में व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

यह कोरोना संक्रमित व्यक्ति हाल ही में उत्तर प्रदेश से लौटा था और उद्योग में कार्यरत था। जिस के बाद जांच के बाद व्यक्ति संक्रमित पाया गया।

सोलन में 02 लोगों ने कोरोना को मात दी

हिमाचल के जिला सोलन में 02 लोगों ने कोरोना को मात दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला में कोरोना के कुल 42 सक्रिय मामले हैं। इसी के साथ ऊना जिले में रात नौ बजे 02 नए कोरोना के मामले आए हैं।

इसी के साथ ऊना में झारखंड से लौटा 22 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है। बताया जा रहा है की इसे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

किया गया था। इसके अलावा मुंबई से लौटा ऊना के अंब के रिपोह मिसरा का 38 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव निकला है। यह युवक संस्थागत क्वारंटीन था। हिमाचल की राजधानी शिमला जिले में भी 02 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

शिमला में 05, लाहौल-स्पीति 01, सोलन 02, हमीरपुर में 08, ऊना एक और कांगड़ा जिले के 10 मरीज ठीक हुए

इसी के साथ रामपुर क्षेत्र के 02 सगे भाई कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, यह दोनों भाई हैदराबाद से लौटे थे। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1,083 पहुंच गया है।

हिमाचल में 777 कोरोना मरीज ठीक हो गए हैं। साथ ही 282 सक्रिय मामले सामने हैं। अब तक 09 लोगो की मौत हो चुकी है। साथ ही 13 मरीज हिमाचल प्रदेश से बाहर चले गए

हैं। साथ ही प्रदेश में मंगलवार को राज्य में 27 और कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं। इनमें शिमला में 05, लाहौल-स्पीति 01, सोलन 02, हमीरपुर में 08,

ऊना एक और कांगड़ा जिले के 10 मरीज ठीक हुए। हिमाचल में बढ़ते कोरोना के मामलो के साथ साथ बहुत से कोरोना संक्रमित ठीक भी हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *