सोलन-यशवंतनगर सड़क मार्ग में एक बड़ी सड़क दुर्घटना, 02 सगे भाइयों सहित 03 लोगों की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर जिले में सोलन-यशवंतनगर सड़क पर हुए एक सड़क हादसे में 02 सगे भाइयों सहित 03 लोगों की इस भयानक हादसे में मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। बताया जा रहा है की राजगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर बाद सोलन से चौपाल की ओर

जा रही पिकअप (HP 63-1999) श्लैच पुल के समीप 150 मीटर गहरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

इसी के साथ ही फटी पटेल पुलिस चौकी को भी संपर्क किया। जिस बाद मौके पर पहुंच के पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीनों लोग सोलन मंडी में नगदी फसल में बेचने के बाद घर लौट रहे थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में चालक राकेश (32) और उसके भाई राजेश (38) पुत्र चेतराम निवासी बझाशला तहसील ठियोग, हिमाचल के जिला

शिमला और इसी के साथ लगते सौंथल गांव के रहने वाले हरिवल्लभ शर्मा (40) पुत्र बद्रीनाथ शर्मा की मौके पर मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद शवों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकाला और सिविल अस्पताल राजगढ़

पहुंचाया। बताया जा रहा है की तीनों लोग सोलन मंडी में नगदी फसल में बेचने के बाद घर लौट रहे थे। की अचानक दोपहर बाद करीब सवा एक बजे पिकअप

श्लैच के समीप पहुंची तो चालक अचानक संतुलन खो बैठा और वाहन साथ लगते गहरे खड्ड में जा गिरा।

डीएसपी राजगढ़ भीष्म सिंह ठाकुर ने दी जानकारी

हादसे में पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने शवों को गहरी खाई से निकाला। इसी के साथ डीएसपी राजगढ़ भीष्म सिंह ठाकुर ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

साथ ही पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। साथ ही एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा ने प्रशासन की ओर से मृतक के परिवारों को 15-15 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *