चंबा से सटी बरौर पंचायत में नवविवाहिता शादी के दूसरे दिन ही कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग के कर्मी का सैंपल नेगटिव

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा से सटी बरौर पंचायत में नवविवाहिता शादी के दूसरे दिन ही कोरोना संक्रमित पाई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसे 27 जुलाई को भरमौर के लाहल गांव से ब्याह कर लाया गया था।

बताया जाता है की इन दिनों नवविवाहिता होम क्वारंटाइन की अवधि काट रही थी।

इसी के साथ पिछले दिनों पति-पत्नी ने स्वेच्छा से शादी के अगले दिन 28 जुलाई को कोरोना टेस्ट करवाया था। जानकारी के अनुसार इसमें नवविवाहिता का सैंपल कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है। जबकि पति की रिपोर्ट नेगटिव आई है।

28 जुलाई को ट्रूनाट मशीन पर भी नवविवाहिता का सैंपल पॉजिटिव

बताया जाता है की इससे पहले 28 जुलाई को ट्रूनाट मशीन पर भी नवविवाहिता का सैंपल पॉजिटिव आया था। हिमाचल प्रदेश में फैलते कोरोना वायरस की बजह से इसके चलते कन्फर्मेशन के लिए सैंपल दोबारा मेडिकल कालेज की पीसीआर लैब भेजा गया था।

इसी के साथ जहां नवविवाहिता का सैंपल फिर से पॉज़िटिव रहा। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सीएमओ चंबा डा. राजेश गुलेरी ने खबर की पुष्टि की है। नवविवाहिता को चिकित्सीय निगरानी के लिए जिला कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है।

कोरोना पॉजिटिव आए स्वास्थ्य विभाग के कर्मी का सैंपल पीसीआर लैब में जांच के दौरान कोरोना नेगेटिव

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार मेडिकल कालेज की ट्रूनाट मशीन पर स्क्रीनिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव आए स्वास्थ्य विभाग के कर्मी का सैंपल पीसीआर लैब में जांच के दौरान कोरोना नेगेटिव आया है,

जिस बजह से व्यक्ति को बड़ी राहत मिली है। बताया जा रहा है की स्वास्थ्य कर्मी की कोरोना सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आने से स्वास्थ्य विभाग ने बड़ी राहत महसूस की है।

इसी के साथ प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के कारण जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पद रहा है। इसी के साथ कई व्यक्ति कोरोना वायरस की जंग भी जीत रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *