हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का मंगलवार को दूसरा कोविड टेस्ट भी आया नेगेटिव, परिजन, निजी स्टाफ और अफसरों मिली बड़ी राहत

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का मंगलवार को दूसरा कोविड टेस्ट भी नेगेटिव आया है, जिस से मुख्यमंत्री और उनके परिवार को बड़ी राहत मिली है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के परिवार के साथ उनके निजी स्टाफ और अफसरों को भी इस रिपोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

जिस का कारण यह है की मुख्यमंत्री बहुत से लोगो से मिले थे। सोमवार को लिए गए सभी 61 सैंपल नेगेटिव आए हैं।

जिससे एक बड़ी राहत मिली है। इसके साथ ही मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय सहित उनके स्टाफ के कार्यालय भी खुल गए है।

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव जेसी शर्मा व उनका स्टाफ काम पर वापस लौट आया है। इस रिपोर्ट से बहुत ही बड़ी राहत मुख्यमंत्री के साथ सपर्क में आये व्यक्तियों को मिली है।

30 जुलाई को शिमला में कैबिनेट की बैठक बुलाई गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की मुख्यमंत्री के प्रेस सचिव ने भी काम संभाल लिया है। 30 जुलाई को शिमला में कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है।

जिसका कामकाज भी निपटाना बेहद जरूरी था। इसी के साथ मंगलवार को पूरा दिन कैबिनेट से जुड़ा काम यहां पर किया गया।

इसी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रेस सचिव व उनका स्टाफ भी दफ्तर में लौट आया है। साथ ही कैबिनेट की बैठक को लेकर कुछ एजेंडा आइटम, जो मुख्य सचिव के कार्यालय से आई, वे सीएम कार्यालय को जाती हैं।

जयराम ठाकुर भी सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में वापस लौट आएंगे

जिस पर मुख्यमंत्री की अनुशंसा के बाद मामलों को वापस भेजा जाता है। ताकि सही समय पर सभी मंत्रियों के पास यह एजेंडा पहुंचाया जा सके। साथ ही गुरुवार को सुबह ही कैबिनेट की बैठक रखी गई है।

इसी के साथ माना जा रहा है कि बुधवार से प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में वापस लौट आएंगे।

सीएम बुधवार को सुबह पीटरहॉफ जाएंगे

फिलहाल प्रदेश के मुख्यमंत्री ओकओवर से ही काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है की मंगलवार को भी उन्होंने ओकओवर से नाहन क्षेत्र के उद्घाटन किए गए। इसी के साथ सीएम बुधवार को सुबह पीटरहॉफ जाएंगे। इसी के साथ यहां पर भाजपा के

अध्यक्ष का अभिनंदन समारोह किया जाना है। इसके बाद प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह कैबिनेट और शाम को भाजपा विधायक दल की बैठक भी होनी है।

इसी के साथ सचिवालय में प्रवेश को लेकर अब पहले से ज्यादा कड़ाई की जा रही है।

जहां पर बाहर से आने वालों को यूं ही प्रवेश नहीं दिया जा रहा। बताया जा रहा है की आई कार्ड पर ही यहां अब एंट्री दी जा रही है और किसी के प्रवेश पास नहीं बनाए जा रहे।

सचिवालय में पहले ही एक डिप्टी सेके्रटरी व एक महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकल चुके

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगों में सचिवालय को लेकर खासी दहशत का माहौल है। इसी के साथ मंगलवार को भी यहां पर कोई मंत्री नहीं आया और न ही बाहर से कोई दूसरे लोग।

कोरोना के कारण यहां पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। सचिवालय में पहले ही एक डिप्टी सेके्रटरी व एक महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं।

जिस बजह से संक्रमित होने का खतरा और ज्यादा बड गया है। जिसके बाद यहां दूसरे अधिकारी व कर्मचारी खासे घबराए हुए हैं।

इसी लिए अभी कुछ और दिनों तक सचिवालय में चहल पहल नहीं रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *